Top Google Earning Tricks to Maximize Your ₹50000 Income in 2024

Google Earning Tricks : गूगल से हर महीने ₹50000 कमाए, जाने क्या है ?पूरी प्रक्रिया


Google Earning Tricks : क्या आप लोग भी भारत के रहने वाले एक व्यक्ति है या आप लोग एक स्टूडेंट है और आप लोग गूगल से पैसे कमाना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आप लोग अंत तक अवश्य पढ़ें।


 

क्योंकि आप सभी लोगों को इस आर्टिकल में गूगल EARNING ट्रिक के बारे में पूरी विस्तृत नॉलेज मिलने वाला है और आप सभी लोगों को बताना चाहते हैं कि गूगल से पूरे भारतीय स्टूडेंट लोग बहुत ही आसानी से घर बैठे पैसे कमा सकते हैं ।

Google Earning Tricks 2024



और आप सभी लोगों को हम नॉलेज बता देना चाहते हैं कि गूगल से आप लोग हर महीने ₹50000 आसानी से कमा सकते हैं और आपको बताना चाहेंगे गूगल से पैसे कमाने के लिए आप लोगों के पास बस स्मार्टफोन होना चाहिए।


इसके साथ ही आप सभी लोगों को हम यह नॉलेज भी बता देना चाहते हैं कि गूगल से पैसे कमाने का जो साधन है वह ऑनलाइन के साधन है और आप लोग यह पैसे घर बैठे आसानी से कमा सकते हैं इसके बारे में पूरी नॉलेज आगे ग्रहण कर सकते हैं।

Google Earning Tricks First Method



पहला तरीका के बारे में हम आप लोगों को नॉलेज बताना चाहते हैं कि अगर आप लोग गूगल से हर महीने ₹50000 कमाना चाहते हैं तो इसके लिए आप लोगों को गूगल पर वेबसाइट बनाना होगा आप फ्री वाले वेबसाइट बना सकते हैं या पैसा वाला डोमेन , होस्टिंग खरीद के वेबसाइट आप लोग Word Press पर बना सकते हैं।


उसके बाद आप लोगों को अपने वेबसाइट पर आर्टिकल (पोस्ट) लिखना होगा उसके बाद आप लोगों को अपने वेबसाइट का ऐडसेंस अप्रूवल के लिए आवेदन करना होगा जैसे ही एडसेंस अप्रूव मिलता है उसके बाद आप लोग अपना वेबसाइट से हर महीने में ₹50000 आसानी से कमा सकते हैं ।


Google Earning Tricks Second Easy Method



गूगल से पैसे कमाने का दूसरा सबसे आसान तरीका आप लोगों को हम बता देना चाहते हैं आप लोग एफिलिएट मार्केटिंग कर सकते हैं इसके लिए आप लोगों को अपना एफिलिएट अकाउंट बना लेना होगा उसके बाद अमेजॉन या फ्लिपकार्ट के सभी सामानों का एफिलिएट लिंक को अपने दोस्तों के पास में शेयर कर सकते हैं और जैसे ही आपका एफिलिएट लिंक के द्वारा प्रोडक्ट सेल होगा उसके बाद आप लोग को कमीशन मिलेगा इस प्रकार से एफिलिएट मार्केटिंग करके पैसे कमा सकते हैं।


Google Earning Tricks Easy Method


अगर आप लोग गूगल से बहुत ही आसानी से पैसा कमाना चाहते हैं तो इसके लिए आप लोगों को यूट्यूब चैनल बना लेना होगा और यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करना होगा और जैसे ही आपका 1000 सब्सक्राइबर और 4000 वॉच time पूरा हो जाता है उसके बाद आप लोगों को अपने यूट्यूब चैनल को गूगल एडसेंस से जोड़ देना है उसके बाद आप लोग गूगल एडसेंस से बहुत ही बढ़िया पैसा हर महीने में कमा सकते हैं।


Google Earning Tricks Conclusion



आप लोगों को हम इस लेख में गूगल से पैसे कैसे कमाएं इसके बारे में नॉलेज बताएं है आपको हम बताएं है कि गूगल से आप लोग कितने प्रकार से पैसा कमा सकते हैं और आप लोग गूगल से कितना पैसा कमा सकते हैं सारी नॉलेज आप लोगों को इस आर्टिकल में हम उपलब्ध करवाए हैं।






Post a Comment

0 Comments