ईविल डेड राइज मूवी डाउनलोड हिंदी फिल्मी MP4moviez

 एविल डेड राइज मूवी डाउनलोड हिंदी फिल्मीजिला MP4moviez 720p 480p 1080p फुल एचडी


एविल डेड फिल्मों के एक विशाल प्रशंसक के रूप में बोलते हुए, मुझे 2018 में ऐश बनाम ईविल डेड सीरीज के चरमोत्कर्ष को हॉरर फिल्म फ्रेंचाइजी के समापन के रूप में स्वीकार करने में कोई समस्या नहीं थी। फिर भी, मैं अभी भी मानव बनाम डेडाइट डीड के एक और अध्याय के अवसर के लिए तैयार नहीं था, इसलिए मैं इस परिस्थिति के लिए बहुत उत्सुक हूं कि एविल डेड राइज अब बोर्ड पर है।

ईविल डेड राइज मूवी डाउनलोड हिंदी फिल्मी MP4moviez



हालाँकि, यह केवल हिमशैल की शुरुआत है जिसे हमने अब तक की सबसे बड़ी आगामी हॉरर फिल्मों में से एक के रूप में पहचाना है, लेकिन जब असभ्य पेंच सिर देख सकते हैं, तो यह वह जगह है जहां हम चिकोटी काटेंगे। ऐसे में अगर आप भी हॉरर फिल्मों के दीवाने हैं तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इसके अलावा, इस लेख में, हमने ईविल डेड राइज मूवी डाउनलोड से संबंधित पूरी जानकारी हिंदी में प्रदान की है ।


एविल डेड राइज मूवी डाउनलोड करें

वार्नर ब्रदर्स की रिलीज़ समय सारिणी (एचबीओ मैक्स की हाउस पार्टी री-क्रिएशन भी नाटकीय कार्रवाई प्राप्त कर रही है) के लिए कई शेक-अप के संचय में, एविल डेड राइज़ को "21 अप्रैल 2023" की अधिकृत रिलीज़ तिथि दी गई थी । घोषणा ब्रूस कैंपबेल के वन टेक न्यूज़ के सुराग का पता लगाएगी कि विद्रोह की झिलमिलाहट के लिए एक नाटकीय रिलीज हो सकती है और अगस्त 2022 में डेडलाइन का बयान है कि यह वास्तव में एक प्रामाणिकता बन रहा था।


डेडलाइन ने यह भी कहा कि फिल्म के ट्रेलर का सिनेयूरोप में बहुत अच्छा अभिनंदन था, जिसने बड़े पर्दे पर इसकी संभावना को बढ़ावा दिया होगा। इसके अलावा, आप एविल डेड राइज मूवी को Filmyzilla MP4moviez 720p 480p 1080p Full HD पर मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। नीचे स्क्रॉल करते रहें।


ईविल डेड राइज मूवी डाउनलोड हिंदी फिल्मी MP4moviez



अवलोकन – ईविल डेड राइज डाउनलोड हिंदी 720p 480p 1080p फुल एचडी

विषय के बारे में

ईविल डेड राइज मूवी हिंदी फिल्मीजिला डाउनलोड करें
द राइज़ एविल डेड MP4moviez 720p 480p 1080p पूर्ण HD

मूवी का नाम ईविल डेड राइज

रिलीज़ की तारीख 21 अप्रैल 2023

भाषा अंग्रेजी, हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाएँ

मूवी की गुणवत्ता 480p, 720, 1080p, 4k

शैली डरावनी, काल्पनिक

निदेशक का नाम ली क्रोनिन

लेखक ली क्रोनिन

निर्माता कंपनियाँ घोस्ट हाउस पिक्चर्स

एविल डेड राइज मूवी डाउनलोड करें यहाँ क्लिक करें

पद प्रकार मनोरंजन समाचार

ईविल डेड राइज मूवी फिल्मीजिला पर डाउनलोड करें

Filmyzilla इंटरनेट साइट एक सामान्य फिल्म इंटरनेट साइट है। यह वेबसाइट भारत में लोकप्रिय है। लोग इस इंटरनेट साइट से फिल्में डाउनलोड करते हैं, और इंटरनेट साइट पर साहित्यिक सामग्री डालना गैरकानूनी है, लेकिन आपको इस वेबसाइट पर हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में मिल जाएंगी। लोग वेब सीरीज डाउनलोड करने के लिए भी इस इंटरनेट साइट का उपयोग करते हैं।




लेकिन इस इंटरनेट साइट पर चोरी की गई सामग्री गलत है, और हम इसके पूरी तरह से खिलाफ हैं। कई लोग फिल्में पाने के लिए इस इंटरनेट साइट को डाउनलोड करते हैं, लेकिन इस तकनीक को ठीक करने की जरूरत है। Filmywap, Hdhub4u, Movieda, और mp4moviez जैसी इंटरनेट साइटों पर इंटरनेट साइट पर ऐसे विज्ञापन चलते हैं, जो आपके मोबाइल पर गलत चीजें भी डाउनलोड कर सकते हैं, जो आपके डिवाइस को नुकसान भी पहुंचा सकते हैं।


MP4moviez पर एविल डेड राइज़ डाउनलोड करें

mp4moviez एक व्यापक इंटरनेट साइट है। आप बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं । इस वेबसाइट पर आपको मूवी डाउनलोड करने के कई विकल्प मिलते हैं और जब भी आपकी फिल्म अनकंफर्टेबल होती है तो उसी समय इस साइट पर रिलीज कर दी जाती है। यहां आपको एविल डेड राइज मूवी डाउनलोड मिलेगी। यह आपको mp4moviez पर मिल जाएगा, लेकिन यह एक साहित्यिक सामग्री इंटरनेट साइट है जो गलत तरीके से फिल्मों को अपनी इंटरनेट साइट पर अपलोड करती है।




ईविल डेड राइज मूवी डाउनलोड मूवीफ्लिक्स, ईविल डेड राइज मूवी डाउनलोड फिल्मी हिट, और ईविल डेड राइज मूवी जैसी कई इंटरनेट साइटें भी इंटरनेट साइटों पर उपलब्ध होंगी। यह इंटरनेट साइट नियमों की दृष्टि से गलत है, जिसके हम खिलाफ हैं, और हम इन चीजों को बिल्कुल भी प्रदान नहीं करते हैं। आपको इस इंटरनेट साइट या Google पर किसी अन्य अवैध साइट पर भी नहीं जाना चाहिए।


ईविल डेड राइज मूवी फुल स्टोरीलाइन / प्लॉट

एविल डेड फ़्रैंचाइज़ी के दौरान , एक लगातार रहा है - कोई एक बुरी किताब पढ़ता है (जिसे नेक्रोनोमिकॉन कहा जाता है) और नरक की सेवाओं को अनचेक करता है। पहले दो ईविल डेड फ्लिक्स में हम इस विद्रोही प्रदर्शन को एक केबिन में कहीं नहीं के बीच में देखते हैं, क्योंकि अविकसित व्यक्तियों के एक समूह को बाहर निकाला जाता है और शत्रुतापूर्ण राक्षसों से प्रभावित होता है। बेशक, दो फिल्मों के बीच महत्वपूर्ण परिवर्तन यह है कि द एविल डेड रूढ़िवादी विद्रोह है जबकि ईविल डेड 2 एक ज्वलंत हॉरर-कॉमेडी है।


आर्मी ऑफ डार्कनेस में चीजें अजीब हो जाती हैं जब चार्टर हीरो ऐश विलियम्स (ब्रूस कैंपबेल) एक कंकाल सेना से लड़ने के लिए मध्य युग में लौटते हैं। 2013 के एविल डेड में चीजें पहले से कहीं ज्यादा भयावह हो जाती हैं, जब दोस्तों का एक समूह एक महिला को दवा की आदत को रोमांचित करने में मदद करने का प्रयास करता है और एक झोपड़ी में घुसने का फैसला करता है और मृतकों की घोषणा करता है। लेकिन एविल डेड राइज किस बारे में होगा? क्या यह जंगल में एक घर की विशिष्ट ईविल डेड पद्धति का पालन करेगा, या यह थोड़ी अधिक कल्पनाशील, अंधेरे की सेना बन जाएगी?


इस बार, लॉस एंजिल्स में डेडाइट्स का शासन है, और वे एक अपार्टमेंट परिसर में अराजकता को अनियंत्रित करने की रणनीति बनाते हैं। जैसा कि अधिकृत सिनोप्सिस घोषणा करता है (फंगोरिया के माध्यम से), पांचवीं ईविल डेड फिल्म में, एक सड़क-थका हुआ बेथ अपनी बड़ी बहन ऐली को एक अवैतनिक सामाजिक कॉल देता है, जो एक सीमित एलए फ्लैट में तीन बच्चों के गुर्दे की परवरिश कर रही है। ऐली के निर्माण की आंतों में गहरी एक गुप्त किताब का पता लगाने से बहनों के समूह को सेंसर कर दिया गया है, जिससे मांस रखने वाली सनक बढ़ जाती है और बेथ को धीरज के लिए एक मौलिक संघर्ष में झोंक दिया जाता है क्योंकि वह मातृत्व के सबसे भयावह रूप का सामना करती है।


  • एविल डेड राइज मूवी 2023 की स्टार कास्ट
  • बेथ की भूमिका में लिली सुलिवन
  • डैनी की भूमिका में मॉर्गन डेविस
  • एली की भूमिका में एलिसा सदरलैंड
  • कैसी की भूमिका में नेल फिशर
  • ब्रिजेट की भूमिका में गेब्रियल इकोल्स
  • कालेब की भूमिका में रिचर्ड क्राउचली
  • अन्ना-मैरी थॉमस जेसिका की भूमिका में हैं
  • टेरेसा की भूमिका में मीराबाई पीज़
  • जेडेन डेनियल गेब्रियल की भूमिका में हैं
  • स्कॉट की भूमिका में ताई वनो

Post a Comment

0 Comments